Ab Karen Install Apne Computer Me Antivirus Wo Bhi Free Me.

By
Advertisement



Free Antivirus For Pc


Hi Friends Aap logo ne Antivirus ka name to suna hi hoga, Aur aap uske kam ko bhi jante honge ki kya hota hai iska kam. ager nhi jante to main aap logo ko is article ke trough bahut hi simple tareeke se batane ja raha hoon. Computer Me Antivirus ka hona aapke liye bahut hi jaroori hai ager aapke computer me antivirus nhi hai to aapka computer kabhi bhi problem creat kar sakta hai. Dosto ager paiso ki killat se aap purchase karke koi antivirus apne computer me install nahi kar sakte, to internet ke trough download karke free me to install kar ho sakte ho.

Free Antivirus ko Pc Me Install karne ke Aasan Tareeke.





Free Antivirus For Pc

Free Antivirus ko apne computer me kaise install karte hai. ye main aapko step by step samjhane ki koshis karta hoon. aur main aasa bhi karta hoon ki ye aapko aasani se samajh me bhi aa jayega. to chaliye kaise karte hai computer me ise install jane.

Step:-1) Aap jis antivirus ko apne Pc me install karna chahte hai. use internet ke trough apne computer me
             Download kar leejiye.

Step:-2)  Antivirus ke download hone ke bad aap download history ko open keejiye.

Step:-3) Ab iske bad jo aapne Antivirus downlaod kiya hai us par double click karke use open keejiye.

Step:-4) Jaise hi aap double click karenge to aapke samne install karne ke liye Ek Run dilouge box open ho
              jayega. aap Run option par click kar deejiye.

Step:-5) Click Karne ke bad todi si process aapke samne chalegi iske bad aapke samne do option aa
              jayenge (1). Custom (2). Manual

Step:-6) In option ka matlab hota hai, ager aapne custom option ko choose kiya to aapko khud kuch option
             chunne padenge ager aapne Manual option ko choose kiya to aapka pc automaticlly choose kar
             lega.

Step:-7) Antivirus ke Install Hone ke bad aapko fisrt time activate karne ke liye internet ke trough update
             karna padega. Tabhi ye aapke computer me proper work karega.

0 comments:

Post a Comment