Wireless Network Kya Hai

By
Advertisement

Wireless Network kya Hai...(Wi-Fi)

 

Hi Friends Aaj main aap logo ko  wireless Network ke bare me batane ja rha hoon. And I hope ke aap logo ko ye samaj me aa jayega. wireless network kya hota, Aur uska use kaise kiya jata hai.wireless Network Ek prakar ka bina wire ke chalye jane bala device hota hai. Dosto main aap logo ko ye bahut hi important cheez batane ja raha hun. Wireless ya Koi bhi Concept janne se Pahle aap logo ko Uske Terms  ke bare me pata hona Chahiye. Agar Hum Uske Term ke bare me Jante hai to hum Use Concept ko Bade Aasani se Samaz sakte hai.

Wi-Fi Network kya Hota hai or Ise Computer Or Mobile se kaise Connect karte hai..?  

Dear Friends agar aap log chahte hai, ki aapke mobile me bhi free internet chale. To main aapko batata hun ki kaise wi-fi se free me internet chalaye to ye blog jaroor pade aapko mai inetrnet ke baare me or bhi bahut saari information de sakta hoo to chaliye hum jante hai ki kaise free me wifi se internet use kaise karte hai .  

 

Wi-Fi se kaise chalaye free me internet

   

Wi-Fi se free internet chalane ke step by step aasan Tareeke.

Step:1) Apka mobile aapke pass hi hoga aisa mai janta to nhi but manta hoon. to sabse pahle jo aapke screen ka HOME button ho vaha per click kare . 

Step:2) ab aapke mobile me bahot saare menu open ho gaye hoge, jaise ki Massage, Contact, PlayStore, E-Mail Hoga Setting Bhi Hogi . to ab setting ke menu per click karte hai.

Step:3) Jb aap setting per click karege to apke saamne kuch aise naam ayege jo main niche dikha raha hoon, 

Call setting                                         
Display 
Location & secuirity
Sound 

Step:4) Ab aapke samne WiFi setting kar ke naam hoga  aap waha par click keejiye.

Step:5) wi fi naam hoga aap  us par click kare ab box me right ka Mark Tick ho gaya hoga.

Tick karne  ke baad aapke saamne kai saare naam aa jayege jis kisi ka bhi wifi on hoga automaticlly aapke mobile se connect ho jayega .

Example  niche aise naam show karege jaise ki unique computer hai to unique naam ayega bus aapko us naam per click karna hai. Aapke bahut se dost ek sath ke aap ke mobile se bhi  wifi connect kar sakte hai. main aapko kuch example batata hoon ki wi-fi koun koun se device se connect hota hai .


                                          1. MOBILE
                                          2.TABLETS   

                                          3.LAPTOP
                                          4.COMPUTER

Aise Bahut Se android version bale mobile phone computer se wi-fi connect hota hai or aap free me inetrnet ka laabh utha sakte hai. or haa kisi ne wi-fi device per ager  security code dala hua hai to apka wifi kisi bhi mobile ya computer se connet nahi hoga agar aapko wi-fi ka code pata hai tabhi aap code type karke internet free use kar sakte hai.

  Dosto Aap logo ko humari Post acchi lagi ho to humara
E-mail jaroor subscribe kare. or apne sabhi Dosto ko bhi is website ke bare me jaroor bataye. ager apko koi bhi problem create hoti hai to pls aap humse comment kar ke puch  sakte hai.

...........................................Thank You..............................................

 

                                        

 

0 comments:

Post a Comment